Friday, December 28, 2018

YouTube News Channel

दोस्तों अग्निचक्र समाचार पत्र समूह में आपका हार्दिक हार्दिक अभिनंदन है। साथियों आज का दौर दौरा सोशल मीडिया का है। सभी बड़े न्यूज़ पेपर और न्यूज़ चैनल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर भी अवतरित हुए हैं। ऐसे समय में जबकि इंटरनेट बाबा ने पूरी दुनिया को ग्लोबल कर दिया है तब पत्रकार ही पीछे क्यों रहें।
              हमारे कई साथियों ने सेठ साहूकारों की मज़दूरी से तंग आकर अपने खुद के यूट्यूब न्यूज़ चैनल और वेबसाइट न्यूज़ पोर्टल शुरू कर दिये हैं। हमने भी अपना यूट्यूब न्यूज़ चैनल शुरू किया है जिसमें ग्यारह हजार से ज़्यादा सब्सक्राइबर, पच्चीस लाख दर्शक भी जुड़े हैं और गूगल बाबा ने हमें विज्ञापन राशि का भुगतान भी देना शुरू कर दिया है।
             प्रतिस्पर्धा के इस दौर में मेरी टीम ने यूट्यूब न्यूज़ चैनल के लिए वीडियो न्यूज़ बनाने का काम शुरू किया है। लोगो, मोनो, प्रोमो, लेडीज़ एंकर के साथ बहुत कम मासिक शुल्क पर कम्प्लीट प्रोजेक्ट बनाए जाते हैं। भुगतान दो आसान किश्तों में लेने की सुविधा भी उपलब्ध है।
आप अधिक जानकारी के लिए हमसे मोबाईल पर सम्पर्क कर सकते हैं।
समय: सुबह 11 बजे से शाम 05 बजे तक।
+91 94250 41700
+91 90390 41700
+91 93020 41700

कृपया हमारा फ़ेसबुक पैक पसन्द या लाइक कीजिये। हमें आपका सहयोग अपेक्षित है। 👇🏾

www.facebook.com/AgnichakrLiveNews

कृपया हमारा यूट्यूब न्यूज़ चैनल लाइक, शेयर और सब्सक्राइब कीजिये। 👇🏾

YouTube.com/c/AgnichakrLiveNews
कृपया पत्रकारिता के विषय में अधिक जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विज़िट कीजिये। 👇🏾
AgnichakrLiveNews.blogspot.com

No comments:

Post a Comment

Featured post

मोदी की जीत भारतीय राजनैतिक चेतना का तीसरा सोपान है।

उनके लिए जिन्हें देश से प्रेम भी है और देश की फिक्र भी है मोदी की जीत भारतीय राजनैतिक चेतना का तीसरा सोपान है। पिछड़ों और दलितों की राजनीत...